news entertainment

Happy Birthday Govinda: जब फैन को थप्पड़ मारकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे गोविंदा, करना पड़ा ऐसा काम जिसकी नहीं थी उम्मीद

0 16

गोविंदा बॉलीवुड की दुनिया का एक ऐसा नाम है। जिन्होंने फिल्म इतिहास में अपनी एक जगह बनाई है। आपको बता दें कि हीरो नंबर वन से लेकर मशहूर गोविंदा ने अपने दौर में कई सालों तक बॉलीवुड की दुनिया में राज किया है। अपने किरदार से गोविंदा कभी हंसाते थे तो कभी इमोशनल करते थे कभी ऐसे लोगों का दिल जीता करते थे यहां तक कि राजनीति में भी गोविंदा ने अपनी जीत हासिल की थी।

90 के दशक के सबसे बड़े सितारों में से एक गोविंदा ने सन 1986 में फिल्म इल्जाम से अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2003 में राजनीति में आने से पहले तक उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दी थी। आपको बता दें कि गोविंदा अभी तक करीब 165 फिल्मों में काम कर चुके हैं और कहा तो यह भी जाता है कि फिल्मों में आने के 1 साल बाद ही उन्होंने सुनीता अहूजा के साथ शादी रचा ली थी। शादी के बाद गोविंदा की किस्मत पलटी और उनके खाते में एक के बाद एक हिट फिल्में आती चली गई।

उनके करियर की कई चुनिंदा यादगार फिल्में जिसमें स्वर्ग, खुदगर्ज, हीरो नंबर वन, आंटी नंबर वन, दूल्हे राजा को 12 राजा बाबू आंखें पार्टनर आदि का नाम शामिल है। आपको बता दें कि गोविंदा की है। वह फिल्में है जो आज भी अगर टीवी पर आती है तो हर कोई ने देखना बेहद पसंद करता है। उन्होंने साल 2004 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ा और सांसद बन गए उस दौरान उन्होंने एक कार्यकाल में राजनीति को अलविदा कर दिया।

आपको बता दें कि साल 2008 में गोविंदा की ओर से अपनी फिल्म के सेट पर एक फैन को थप्पड़ मारने का मामला भी सामने आया था। जिसके चलते इस शख्स ने कोर्ट में शिकायत भी की थी निचली अदालतों के केस हारने के बाद फ्रेंड सुप्रीम कोर्ट में भी गुहार लगाई और 7 साल बाद सुप्रीम कोर्ट ने गोविंदा क्वेश्चन से माफी मांगने को कहा जिसके बाद गोविंदा को लिखित में माफी भी मांगनी पड़ी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »