news entertainment

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्वीट कर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, भारत सरकार से की ये मांग

0 4

गणतंत्र दिवस को बेहद शानदार तरीके से बनाया गया है। इस मौके पर राजपथ पर भारतीय सेना ने अपने शौर्य और पराक्रम का प्रदर्शन किया है। वहीं आकाश में वायु सेना ने लड़ाकू विमान और हेलीकॉप्टर अपने करतब दिखाए हैं। हमारी महिला शक्ति भी इसके मुकाबले से कहीं कम नहीं है लेकिन इस मौके पर अभिनेता ऋषि कपूर ने 26 जनवरी की जातियों को लेकर एक ऐसी बात कह रही है। सोशल मीडिया यूजर उनको बुरा भला कहने लगते हैं।

सभी अभिनेताओं की तरह ही कपूर ने भी अपने फैंस को एकत्र दी गणतंत्र दिवस की बधाई दी और साथ में उन्होंने ट्विटर पर सरकार से बेहद खास अनुरोध भी किया। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मैं भारत सरकार से अगले साल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री जो कि पूरी दुनिया में सबसे बड़ी है कि लोगों की एक झांकी दिखाने का अनुरोध करता हूं। सभी कलाकार स्प्रेड और मार्च का हिस्सा होंगे। विश्व को हमारा सहयोग भी दिखाना चाहिए। हम सभी को इस पर गर्व होगा जय हिंद ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद से तमाम लोग उन्हें कमेंट कर रहे हैं। और उन्हें कई सारे लोगों ने तो कॉल करना भी शुरू कर दिया है।

छाया नाम की ट्विटर हैंडल ऋषि कपूर के स्ट्रीट पर कमेंट करते हुए लिखा है लगभग सारा बॉलीवुड तो भारतीय सभ्यता और भारतीय एकता को नष्ट करने में जुटा पड़ा है और ख्वाब देखिए जनाब के।

वहीं एक ही उसने कमेंट करते हुए लिखा है कोई जरूरत नहीं है हम अनुराग कश्यप को नहीं देखेंगे। एक हिंदू नाम के हैंडल ने लिखा है कि आदरणीय ऋषि जी अच्छा लगा आपका विचार परंतु कैसे संभव है। बॉलीवुड लेटेस्ट तो देश विरोधी तत्वों की समर्थक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »