news entertainment

Baaghi 3: टाइगर और श्रद्धा की रिलीज हुई धमाकेदार एक्शन फिल्म को कई लोगों ने बताया बकवास..

0 5
जैसा कि आप सभी जानते हैं बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म आज ही रिलीज हुई है पहले आई दोनों फिल्में काफी हिट रहे। इसके बाद निर्माता तीसरी आने वाली इस फिल्म में दुनिया के सामने आ चुकी है बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों की चर्चाओं के बीच आज बागी 3 रिलीज हो चुकी है इस फिल्म का ट्रेलर जब से जारी हुआ है
श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ के फैंस के बीच में इस फिल्म की बेसब्री काफी बड़ी हुई थी वही जो आज यह फिल्म रिलीज हुई तो सोशल मीडिया पर लोगों के विभिन्न काफी देखने को मिले इंटरव्यूज को देखकर साफ पता चला है कि कुछ लोगों को टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म बहुत ही ज्यादा पसंद आई है वहीं कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जिन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ऐसे बकवास कह दिया।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पांच ऐसे कारण हैं। जिनकी वजह से यह फिल्म सुपरहिट हो सकती है। इसकी पहली वजह यह है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। दूसरी वजह यह होगी कि फिल्म में दिशा पटानी का अपेरेंट भी एक गाने में मिलेगा जो कि इस फिल्म का महत्वपूर्ण गाना है। तीसरी खास बात यह होगी कि  टाइगर श्रॉफ  इस फिल्म में विलेन के साथ वन वन फाइट करते हुए नजर आएंगे। चौथी बात इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा की हिट जोड़ी एक साथ दोबारा मथुरा आने वाली है ।वहीं एक विशेष एक्शन सिक्के में सेना के चार असली लड़ाकू हेलीकॉप्टर विमान और आर्मी टैंक का प्रयोग भी किया है। इस दृश्य के लिए सर्बिया की आर्मी से खास परमिशन ली, जिसके बाद इन सीन को फिल्माया गया है।

फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ से खुद बात की गई तो टाइगर ने की है बताते हुए कहा कि बागी3 में हर चीज को बढ़ाकर किया गया है। मैं इस फिल्म के लिए मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं सर्बिया कि सरकार ने हमारा काफी सहयोग किया। खासकर उनकी आर्मी से जो खुद को चलाकर सेट पर लेकर आए थे। हेलीकॉप्टर से लेकर टैंक्स, टैंक्स से लेकर हथियार और सबकुछ बड़ों की आर्मी की ओर से उपलब्ध कराया गया था।
इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर है श्रद्धा कपूर ने बागी के पहले सीक्वल में भी टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे। श्रद्धा कपूर ने बताया कि 400 धमाके जीवन यानी की पूरी तरह असली एक्शन और शून्य से नीचे तापमान में टाइगर और पूरी एक्शन टीम ने काम किया है। यह पहले से ही योजना बन चुकी थी कि सारे एक्शन असल में होंगे इस फिल्म के किसी भी सीन को स्पेशल इफेक्ट और वीएफएक्स का प्रयोग नहीं किया गया है। जब आप इसे देखेंगे तो आपको लगेगा कि यह सब सच में ही हो रहा है क्योंकि यह सब सच में ही हुआ है। इसमें किसी भी प्रकार की एडिटिंग का प्रयोग नहीं किया गया है।
आपको बता दें कि इस फिल्म को अहमद खान द्वारा निर्देशन किया गया है। फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में नजर आएं हैं। साजिद नाडियावाला द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया गया है
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »