news entertainment

जिंदगी भर चखा सफलता का स्वाद और अपने अंतिम दिनों में बुरी तरह गुजारी इस अभिनेता ने अपनी जिंदगी..

0 2

बॉलीवुड जगत गम भरी दुनिया है सपनों की इस मायानगरी में आपको हर तरह के लोग मिल जाएंगे बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। जिन्होंने एक लंबे समय तक स्ट्रगल के बाद एक मुकाम हासिल किया है। वहीं इस दुनिया में कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने रातों-रात रात फिल्म करके खुद का नाम रोशन किया है और कई ऐसे तारे भी हैं।

जिन्होंने एक या फिर समय तक बने रहने के बाद गुमनामी की जिंदगी है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में एक समय पर सितारे रह चुके थे, लेकिन जीवन के अंत होने के समय पर उनका हाल पूछने वाला कोई भी नहीं था। उनकी सांसे चुपचाप ही बंद हो गई और इनकी मृत्यु बड़े ही भयानक रूप से हो गई।

बॉलीवुड के जाने-माने दिक्कत कलाकार ए.के. हंगल की। किसी बेहतरीन कलाकार और जिंदादिल शख्सियत का ऐसा अंत होना सोच कर दिल घबरा जाता है। शोले में ए.के. हंगल का फेमस डायलॉग इतना सन्नाटा क्यों है भाई, लोगों को आज भी जबान पर रहता है। कई पुरानी फिल्मों को देख कर आज भी ऐसा लगता है कि हंगल साहब यही है।

हंगल साहब ने कभी बुलंदियों को छुआ, लेकिन उनकी अंतिम सांस जब चल रही थी। तब उन्हें इलाज के पैसे के लिए भी कोई पूछने वाला नहीं था। बहुत से पहले कई बीमारियों ने उन्हें जो खड़ा था। अमिताभ बच्चन को जब पता चला तो उन्होंने 20 लाख रुपए की मदद ए.के. हंगल साहब तक पहुंचाई लेकिन हंगल साहब फिर भी नहीं बच पाए। अपनी तंगी के बीच ए.के.हंगल ने दम तोड़ दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »