news entertainment

सनी देओल-बॉबी देओल होते करण-अर्जुन में, लेकिन शाहरुख ने अजय देवगन को धोखा देकर साइन कर ली थी फिल्म

0 33

फिल्म करण-अर्जुन को 26 साल हो चुके हैं. यह फिल्म लोगों को उस समय बहुत पसंद आई थी. करण-अर्जुन का किरदार निभाने वाले सलमान और शाहरुख को आज भी लोग करण अर्जुन कहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए बॉबी देओल और सनी देओल को कास्ट किया गया था.

राकेश रोशन दो सगे भाइयों के साथ यह फिल्म बनाना चाहते थे. उसी साल बॉबी देओल फिल्म बरसात से डेब्यू कर रहे थे. ऐसे में सनी देओल को लगा कि यह फिल्म उनके करियर को नहीं चमका पाएगी. इसी वजह से उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया. फिर यह फिल्म अजय देवगन को ऑफर की गई.

अजय देवगन को सलमान खान वाला किरदार मिला था. लेकिन अजय देवगन शाहरुख खान वाला रोमांटिक रोल करना चाहते थे, जिसके लिए राकेश रोशन तैयार नहीं थे. शाहरुख ने भी इस फिल्म में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिस वजह से दोनों ने यह तय किया कि वह दोनों यह फिल्म छोड़ देंगे.अजय देवगन ने तो फिल्म छोड़ दी, लेकिन शाहरुख ने फिल्म साइन कर ली जिससे सब हैरान रह गए थे. इस वजह से दोनों के रिश्ते में काफी समय तक खटास रही थी.

बता दें कि इस फिल्म में करण-अर्जुन के पुनर्जन्म के आईडिया से लोग सहमत नहीं थे. पूरी टीम को ऐसा लगता था कि इस कहानी से फिल्म फ्लॉप हो जाएगी. लेकिन सलमान खान को पूरी उम्मीद थी कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी. आखिरकार जब फिल्म रिलीज हुई तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »