news entertainment

अपनी बहन की ऐसी तस्वीरों को बेचकर मोटी कमाई करते थे सनी लियोनी के भाई

0 10

सनी लियोनी की लाइफ एक खुली किताब की तरह लगती है क्योंकि उनकी जिंदगी की हर तकलीफें, एडल्ट फिल्मों में जाने की स्टोरी एवं अन्य पहलू सभी के सामने है। इस बात की जानकारी हर किसी को है कि उन्होंने खुद ही पॉर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला लिया था और उनकी एंट्री काफी हिट रही। सनी लियोनी ने सभी को पीछे छोड़कर टॉप पोजीशन हासिल की। इस वजह से सनी लियोनी पर पैसों की बरसात होती थी। साथ ही साथ उनके भाई भी मोटी कमाई कर लेते थे।

इस बात का जिक्र सनी लियोनी के भाई संदीप वोहरा की फिल्म मोस्टली सनी में हुआ। संदीप ने खुद बताया कि मैंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे कमाए। मैं हॉस्टल में रहा करता था। उस वक्त में अपने कमरे में सनी लियोनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करता था। हर कोई उस पोस्टर को देखकर इंप्रेस होता था। मैं उस पोस्टर के लिए हर किसी को ऑफर देता था। थोड़ी-सी बातचीत होने के बाद मैं पोस्टर बेच दिया करता था। एक पोस्टर बेचने के बाद में दूसरा पोस्टर लगा देता था। मैं आज भी इस बात पर हंसने लगता हूं।

सनी और संदीप के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सनी लियोनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया क्योंकि उनके भाई के घर का नाम सनी था। जब करनजीत ने एडल्ट इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत को कोई नया नाम चाहिए था। जब करनजीत से उनका नया नाम पूछा गया तो उन्होंने सनी बताया। इसी कारण करनजीत सनी लियोनी बन गई। उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी सफलता हासिल की।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »