news entertainment

आज भी मिथुन को पापा कहकर नहीं बुलाते उनके बच्चे, वजह है काफी मजेदार

0 3

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को उनके बच्चे पापा कहकर नहीं पुकरते हैं। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे हैं जिनमें से उनके तीन बेटे और एक बेटी है। हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती रियलिटी शो सुपर डांसर के सेट पर पहुंचे और वहां उनसे उनके बच्चों के साथ बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताईं कि उनके बच्चे उन्हें पापा क्यों नहीं कहते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने बताया कि मेरे सबसे बड़े बेटे का नाम भी मिमोह है जिसने बोलने में काफी समय लिया। 4 साल का होने के बाद भी वह हल्का-फुल्का ही बोल पाता था। लेकिन अचानक ही उसने एक दिन मिथुन बोला। इस समस्या को लेकर हम डॉक्टर के पास पहुंच गए और डॉक्टर ने कहा कि आप बच्चे को सपोर्ट करें जिससे कि वह ऐसे एक एक शब्द पकड़ कर बोलने का प्रयास करें। इसके बाद मेरा बेटा मिमोह मुझे मिथुन बोलने लगा। इसके बाद जब मेरा दूसरे बेटे हुए तो वे अपने बड़े भाई को देख कर मुझे मिथुन बोलने लगे। उनको लगता था कि यही सही है। इसी कारण मेरी सबसे छोटी बेटी को भी मेरा नाम लेकर पुकारने की आदत हो गई। उसको भी यह लगा कि यह तीनों नाम ले रहे हैं तो मैं पापा क्यों कहूं। हर कोई मिथुन चक्रवर्ती की इस कहानी सुनकर हंसने लगा।

बता दे कि रियलिटी शो सुपर डांसर के सभी प्रतिभागियों ने मिथुन चक्रवर्ती के लिए एक खास परफॉर्मेंस का इंतजाम किया था जिसे देखकर मिथुन चक्रवर्ती भावुक हो गए। शो के सेट से जाने से पहले मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्म का गाना प्यार कभी कम नहीं करना गाने का प्रयास किया। लेकिन वह इतने भावुक हो गए और उनका गला भर आया कि वह ठीक तरह से नहीं गा पा रहे थे। लेकिन उन्होंने प्रयास किया और गाने की दो लाइने गाई। इस शो की जज गीता भी काफी भावुक हो गई। ऐसा पहली बार देखने को मिला जब किसी स्टार के पहुंचने पर सभी की आंखें नम हो गई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »