news entertainment

इन 5 बड़ी वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए प्रधानमंत्री की बायोपिक ‛पीएम नरेंद्र मोदी’

0 19

अप्रैल के महीने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम पीएम नरेंद्र मोदी है। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज हम आपको 5 ऐसी वजह बताने जा रहे हैं, जिससे यह फिल्म देखनी चाहिए।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया कि पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी बहुत अलग इंफॉर्मेशन फिल्म में दिखाई जाएंगी, जिससे हमको नरेंद्र मोदी के बचपन की दोस्ती, स्कूल का समय और संन्यास के दौरान की इंफॉर्मेशन मिल सकती है। इसके अलावा हमें यह भी पता चलेगा कि वे कैसे RSS का हिस्सा बने और उनकी राजनीति में कैसे एंट्री हुई है।

फिल्म देखने की दूसरी वजह विवेक ओबरॉय हैं जो अपने 16 साल के फिल्मी करियर में पहली बार बायोपिक में अभिनय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का पीएम वाला लक चर्चा का विषय बना है। देखना होगा कि वह पीएम मोदी का किरदार बखूबी निभाते हैं या नहीं।

फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है जो फिल्म देखने की तीसरी वजह है।इससे पहले वे ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। अब देखना होगा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को कैसे निर्देशित किया है।

कुछ समय पहले मनमोहन सिंह की बायोपिक द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई, जो चर्चा का विषय बनी। अब लोगों में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक देखने का क्रेज है। इस फिल्म को बहुत अच्छी ऑडियंस मिल सकती है।

नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत में ही नहीं विदेशों में भी है। इस कारण फिल्म को बड़ा फायदा मिल सकता है। जो लोग पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं इस फिल्म को जरूर देखेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »