news entertainment

‛केसरी’ बनी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म, ‛मर्द को दर्द’ नहीं होता ने किया इतना कलेक्शन

0 96

21 मार्च को होली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म केसरी और अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने बताया कि केसरी साल 2019 की सबसे बड़ी अपनी देने वाली फिल्म है। केसरी ने पहले दिन 22 करोड़ का कारोबार किया। खास बात तो यह है कि होली के मौके पर कई स्क्रीन्स सुबह बंद थे। इसके बावजूद फिल्म ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है।

क्रिटिक्स से केसरी को काफी अच्छे रिव्यू मिले। इस फिल्म के अक्षय कुमार के अभिनय की बहुत सारी हो रही है। फिल्म की कहानी सारागढ़ी में 21 योद्धाओं पर आधारित है, जिन्होंने 10 हजार आक्रमणकारियों के विरुद्ध युद्ध लड़ा। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। इस फिल्म को देश में कुल 3,600 स्क्रीन्स और विदेशों में इसे कुल 600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म कुल मिलाकर दुनियाभर में 4,200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को बनाने में 80 करोड़ का खर्च आया है।

केसरी के साथ सिनेमाघरों में फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता रिलीज हुई। ये फिल्म मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में अभिमन्यु के साथ राधिका मदान, गुलशन देवैया और महेश मांजरेकर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म ने भारत में रिलीज होने से पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में काफी सुर्खियां बटोरीं। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश चौहर के मुताबिक, फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता युवाओं को पसंद आ सकती है। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और इस फिल्म को माउथ ऑफ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »