news entertainment

जब रेगिस्तान में घाघरा पहन कर नाची चुड़ैल, कमज़ोर दिलवाले नहीं देखें ‘मनमोहिनी’

0 205

टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खत्म होने के साथ ही जी टीवी के बहुचर्चित शो ‘मनमोहिनी’ शुरु हुआ है। ‘मनमोहिनी’ एक ऐसी आत्मा की कहानी है जो अपने प्यार को पाने के लिए राजस्थान के रेगिस्तान में 500 सालों से भटक रही है और जब उसका प्यार ‘राम’ उसके सामने आता है तो फिर से उसकी आत्मा उसे पाने के लिए बैचेन हो जाती है।

जी टीवी के इस सुपरनैचुरल सीरियल की सीधी टक्कर कलर्स के ‘नागिन’ से है। ‘मनमोहिनी’ में आत्मा का किरदार ‘इश्कबाज’ में खलनायिका बनी स्वेतलाना यानी कि टीवी एक्टर रेहाना पंडित निभा रही हैं। वहीं आत्मा के प्यार यानी ‘कुंवर राम’ का रोल टीवी एक्टर अकिंत सिवाच निभा रहे हैं। इसके अलावा इस धारावाहिक में एक्ट्रेस गरिमा राठौर भी मौजूद हैं। वह सीरियल में राम की पत्नी सिया के किरदार में हैं।

बता दें शो के पहले एपिसोड में राजस्थान का एक बहुत पुराना मंदिर दिखाई देता जिसमें देवी मां से सिया अपने पति राम को लेकर शिकायत करती हुई दिखाई देती हैं। अपने शादीशुदा जिंदगी में आ रही समस्याओं से वह काफी परेशान हैं। दूसरी ओर राजस्थान के रेत में एक पुराना किला नजर आता है जहां रात में एक बूढ़ी औरत मशाल के साथ किले में दिखाई देती है।

वह किसी भैरव सिंह को बुलाती हैं। बता दें आत्मा को उसी किले में कैद कर के रखा गया है। साथ ही वह बूढ़ी औरत उस आत्मा की पहरेदारी करती हैं। लेकिन उस रात वो चुड़ैल भैरव सिंह को मारकर उस किले से बाहर निकलने में कामयाब हो जाती है। जिसके बाद किले से निकलती हुई चुड़ैल और उस बूढ़ी औरत में बातें होती हैं। तभी बूढ़ी औरत उस चुड़ैल को चेतावनी देती हैं कि वह कुंवरराम को नुकसान नहीं पहुंचाएगी।
चुड़ैल इस बातचीत के बाद रेगिस्तान में नाचने वाले बंजारो के साथ नाचने लगती है। जो कि देखने में बेहद डरावना लगता है। उधर राम विदेश से अपनी नाराज वाइफ सिया को मनाने के लिए वापस राजस्थान आता है।

अब ये मनमोहिनी नाम की चुड़ैल कौन है? उसका कुंवर राम से क्या रिश्ता है? क्या यह पिछले जन्म की कहानी है? जैसे कई सवालों को जानने के लिए आप लोगों को ‘मनमोहिनी’ के अगले एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »