news entertainment

फैन ने कहा तंबाकू का प्रचार मत करो, तो अजय देवगन ने कहा- मैं तंबाकू का नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं

0 3

कुछ ही समय पहले एक कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने अजय देवगन से तंबाकू का विज्ञापन ना करने की गुहार लगाई। 1 सप्ताह बाद इस पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी। मंगलवार के दिन अजय देवगन ने कहा कि वह उन चीजों को बढ़ावा नहीं देते हैं जो समाज में नकारात्मक रूप से प्रभाव डालती है। वह इलायची का विज्ञापन करते हैं, ना कि तंबाकू का। उन्होंने बताया कि मैं प्रशंसक के संपर्क में हूं। उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक में इस बात का हमेशा जिक्र किया है कि वह तंबाकू का प्रचार नहीं करेंगे।

आगे अजय ने बताया कि चाहे कैसे भी कॉन्ट्रैक्ट हो, मैं कभी भी तंबाकू का प्रचार नहीं करूंगा। मुझे जो विज्ञापन मिला है वह इलायची का है। मुझे कॉन्ट्रैक्ट में बताया गया कि इसमें तंबाकू नहीं है। यदि विज्ञापन देने वाली कंपनी और किसी दूसरी चीज को बेच रही है तो पता नहीं क्या करना चाहिए। अजय देवगन ने बताया कि मैं इससे अधिक यह कर सकता हूं कि अपनी फिल्मों में बिना वजह धूम्रपान नहीं करूंगा।

जयपुर के निवासी नानकराम को कैंसर है। उन्होंने समाज के हित को देखते हुए तंबाकू जैसे उत्पादनों का विज्ञापन ना करने की विनती की। उसने बताया कि मैं उस उत्पाद का सेवन करता था जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं। मुझे काफी समय बाद एहसास हुआ कि इसके कारण मेरी और मेरे परिवार की जिंदगी बर्बाद हो गई।

इंटरव्यू में कैंसर पीड़ित के बेटे ने कहा कि सालों पहले मेरे पिता ने तंबाकू का सेवन शुरू किया। मेरे पिता उस ब्रांड का तंबाकू खाते थे जिसका चार अजय देवगन करते हैं। मेरे पिता अजय देवगन से बहुत प्रभावित थे। जांच की गई तो पता चला कि उन्हें कैंसर की बीमारी है। बेटे का मानना है कि इस बड़े स्टार को तमाकू जैसे हानिकारक पदार्थों का प्रचार नहीं करना चाहिए।

नानकराम ने अपने आसपास के क्षेत्रों में लगभग 1000 पोस्टर बंटवाए और चिपकवाए। उन्होंने पर्चे में बताया कि किस तरह से तंबाकू की वजह से मैं और मेरा परिवार बर्बाद हो गया। अब मैं कुछ भी नहीं बोल सकता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »