news entertainment

राहुल गांधी को अनुपम खेर ने दी सलाह, कहा- जीरो से करें शुरुआत

0 5

इन दिनों अभिनेता अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में न्यूज़ 18 इंडिया के शो पर पहुंचे अनुपम खेर खुद को मोदी भक्त बताते हैं एवं प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों का खुलेआम सपोर्ट भी करते हैं। अनुपम खेर और अमित एंकर अमीश देवगन के बीच बातचीत हुई। अनुपम खेर ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इतना ही नहीं उन्होंने चुनाव के वक्त बॉलीवुड में फिल्मी अभिनेताओं को दो अलग-अलग खेमे बन जाने को भी विस्तारपूर्वक बताया।

उन्होंने बताया कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से बहुत ही प्रभावित हुआ। लेकिन मैं राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार सही नहीं मानता हूं।

अनुपम खेर ने बताया कि कांग्रेस का प्रयास लगातार 15 सालों से राहुल गांधी को अपना नेता बनाने का है। लेकिन हर बार वह विफल हो जाती है। मैं मानता हूं कि राहुल गांधी इंसान के तौर पर बहुत अच्छे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए वह सही नहीं है।

उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने को चमचों ने घेर लिया है जिस वजह से उनको सही सलाह नहीं मिल पाती। किरण खेर ने कहा कि राहुल गांधी को जीरों से शुरुआत करनी होगी। उनको जमीन पर जाकर लोगों के साथ काम करना होगा। उनको बदले हुए देश का मिजाज समझना होगा।

मोदी के विरोधियों को लेकर अनुपम खेर का मानना है कि यदि कोई व्यक्ति काम करता है तो उसके कई सारे विरोधी पैदा हो जाते हैं।

अनुपम खेर ने बताया कि बॉलीवुड का बंटवारा तो साल 2014 में ही हो गया था। इसके पीछे का कारणअसहिष्णुता और इनटोलेरेंस है।

किरण खेर बतौर सेलिब्रिटी अपनी पत्नी के लिए प्रचार कर रहे हैं। किरण खेर अपनी थिएटर सीरीज कुछ भी हो सकता है को अमेरिका में टेलीकास्ट कर रहे हैं और किरण खेर को इससे काफी सपोर्ट मिला।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »