news entertainment

विवेक ओबरॉय के समर्थन में उतरी कंगना रनौत की बहन रंगोली, राष्ट्रीय महिला आयोग को बताया फ्रॉड

0 6

ट्विटर पर रंगोली चंदेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फ्रॉड @IndiaMeToo और राष्ट्रीय महिला आयोग की वजह से ही भारत में फेमिनिज्म की मौत हुई है। यही कारण है कि हर जगह आरोपी काम कर रहे हैं। वह बिना किसी डर के खुलेआम घूम भी रहे हैं। लिंग भेदभाव को खुले तौर पर दिखाया गया। यहां पर बहुत ही गंदा और भद्दा मजाक किया जाता है। ये कीड़े की तरह यह रैंगकर आ जाते हैं, जैसे किसी को भी परवाह नहीं है। यह बहुत ही शर्म की बात है।

रंगोली ने बताया कि मैं इस बात को कभी भी नहीं भूलूंगी की राष्ट्रीय महिला आयोग ने बिग स्टार के विरुद्ध कंगना की रिपोर्ट लेने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब इस ‘चाइल्डिश जोक’ के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। जबकि कई दुष्कर्म और उत्पीड़न के मामले पेंडिंग में है।

सलमान खान ने भी इस पर अपना बयान दिया। वह फिल्म प्रमोशन करने पहुंचे तो उनसे पूछा गया। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं इन बातों पर ध्यान नहीं देता। मैं अब पहले जैसी ट्वीट भी नहीं करता तो मीम क्या देखूंगा। मैं काम में इतना बिजी रहता हूं कि इन सब चीजों को देखने का टाइम नहीं मिलता।

सोमवार के दिन विवेक ओबेरॉय ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एग्जिट पोल से संबंधित एक मीम पोस्ट की थी जिसमें तीन तस्वीरें पोस्ट थी। एक तस्वीर में सलमान और ऐश्वर्या, दूसरी तस्वीर में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या एवं तीसरी तस्वीर में आराध्या और ऐश्वर्या नजर आ रही थी। सलमान और ऐश्वर्या वाली तस्वीर पर ओपिनियन पोल लिखा हुआ था। जबकि ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की तस्वीर पर एग्जिट पोल एवं ऐश्वर्या राय और आराध्या की तस्वीर पर रिजल्ट्स लिखा हुआ था। यह ट्वीट करने के बाद उनको काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »