news entertainment

विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी को बताया तानाशाह, बोले- समझ नहीं आता क्यों सद्दाम हुसैन जैसा व्यवहार कर रही हैं

0 3

मंगलवार के दिन कोलकाता में अमित शाह ने रोड शो किया। इस दौरान हिंसा हुई और ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी गई जिस पर लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है। हिंसा के बाद वाम दल के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर है और लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसको देखते हुए दिल्ली के जंतर मंतर पर भाजपा नेताओं ने भी प्रदर्शन किया। इसी बीच अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ममता बनर्जी को लेकर बड़ा बयान दिया।

विवेक ओबेरॉय ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जो ममता के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे यह नहीं पता कि दीदी जैसी सम्मानित महिला आखिरकार क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही है। मुझे बहुत ही विडंबना है कि लोकतंत्र खतरे में है। स्वयं को तानाशाह दीदी से खतरा है। प्रियंका के बाद अब तजिंदर बग्गा। दादागिरी अब नहीं चलने वाली।

कुछ समय पहले बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया। तस्वीर में ममता बनर्जी प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला वाले लुक में नजर आ रही थी। इस कारण तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने प्रियंका के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की और उनको गिरफ्तार किया गया।

10 मई को उन्हें जेल में बंद कर दिया गया। सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में एक मुहिम चलाई गई। लोगों ने कहा कि प्रियंका की गिरफ्तारी स्वतंत्रता का हनन है।

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने पुष्टि की है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा के अलावा कई सारे बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि ममता बनर्जी द्वारा कोलकाता में बीजेपी नेताओं पर आधी रात में कार्रवाई करने का ऑर्डर दिया गया। ममता बनर्जी ने उचित कानून का पालन नहीं किया। तजिंदर बग्गा समेत कई सारे नेता तृणमूल कांग्रेस की अवैध गिरफ्त में है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »