news entertainment

सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के राजनीति में आने पर अजय देवगन ने दिया कुछ ऐसा बयान

0 3

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और एक्टर सनी देओल ने जब से राजनीति में एंट्री ली है तब से बॉलीवुड गलियारों में उनके नाम की चर्चाएं हो रही हैं। फिल्मी इंडस्ट्री के कई सारे सितारे उर्मिला और सनी देओल के राजनीति में शामिल होने पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। हाल ही में अजय देवगन ने इन दोनों को लेकर बयान दिया।

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर सुर्खियों में है। वह फिल्म का काफी जोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। जब वह फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तो मीडिया वालों ने उनसे सनी देओल और उर्मिला मातोंडकर के राजनीति में शामिल होने पर सवाल किए। अजय देवगन ने इनका उत्तर खास अंदाज में दिया।

उन्होंने कहा कि मैं इन दोनों को सबसे पहले बधाई देना चाहता हूं। इन दोनों ने बहुत समझ कर ही यह फैसला लिया होगा। यह पब्लिक सर्विस में बहुत ही बड़ा कदम है। ये दोनों ही लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने की पूरी कोशिश करेंगे और कामयाब होंगे। अच्छा नेता वही होता है जो लोगों के साथ जमीन पर वक्त बिताएं और उनकी परेशानियों को समझें।

जब वह मीडिया वालों ने पूछा कि क्या आप राजनीति में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के लिए बहुत शर्मीला हूं। भीड़ वाली जगह पर मैं खुद को असहज महसूस करता हूं। लेकिन कैमरे के सामने में खुद को सहज महसूस करता हूं। मुझे ज्यादा बात करना अच्छा नहीं लगता। इसीलिए मुझे लगता है कि मैं नेता की भूमिका नहीं निभा पाउंगा।

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म में उनके साथ तब्बू, रकुल प्रीत और आलोक नाथ जैसे सितारे भूमिका में हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होने जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »